Aadhar Housing Finance Ltd (AHFL) – Home Loan for Everyone

ओवरव्यू

होम लोन अब सभी के लिए है

क्योंकि एक घर अभी भी कई लोगों का सपना है

आधार हाउसिंग फ़ायनान्स लिमिटेड (आधार), पूर्व में डीएचएफ़एल वैश्य हाउसिंग फ़ायनान्स लिमिटेड के नाम से प्रसिद्ध, भारत की सबसे किफ़ायती हाउसिंग फ़ायनान्स कंपनियों में से एक है, जो समाज के निम्न आय वर्ग की होम फ़ायनान्सिंग जरूरतों को पूरा कर रहा है। आधार उन लाखों वंचित लोगों को सशक्त बनाने के लिए प्रयासरत है जो अपने पहले घर का मालिक बनने की चाहत रखते हैं।

2010 में अपनी स्थापना के समय से, हमने देश भर में फैली अपनी 275 शाखाओं के माध्यम से 100,000 से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान की है।


डीएचएफ़एल वैश्य और आधार हाउसिंग फ़ायनान्स के विलय के साथ तैयार आधार, उद्योग के उन कुछ खिलाड़ियों में से एक है जिसकी अखिल भारतीय स्तर पर मौजूदगी है। आज, हम उन सभी ग्राहक वर्गों को फ़ायनान्सिंग समाधान प्रदान करते हैं जिनकी मासिक आय 5000 रुपए (76 अमेरिकी डॉलर) से लेकर 50,000 रुपए (765 अमेरिकी डॉलर) और उससे अधिक है।

क्योंकि हम समानुभूति और संवेदना के साथ विश्वास जीतते हैं

आधार, वाधवान ग्लोबल कैपिटल (डब्ल्यूजीसी) की एक सहायक कंपनी है जिसमें डीएचएफ़एल और अंतर्राष्ट्रीय वित्त निगम (इंटरनैशनल मनीटरी फंड, विश्व बैंक की सहायक) की इक्विटी भागीदारी है।

हम समानुभूति, विश्वास और पारदर्शिता युक्त अपनी ग्राहक सेवा पर गर्व करते हैं, और हम इसे हमारे प्रमुख प्रतिस्पर्धी लाभ के रूप में देखते और प्रदान करते हैं। हमारे ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण ने हमें लगभग 100 करोड रुपए की लोन बुक तैयार करने में मदद की है। आज, 19 राज्यों में फैली हमारी शाखाएँ देश की 90% से अधिक आबादी तक पहुँचने में हमारी मदद करने के साथ ही क्रेडिट समाधान प्रदान करती हैं ताकि हर व्यक्ति घर का मालिक बन सके।

क्योंकि एक समावेशी भारत वास्तव में समावेशी भारत है

भारत की 1.2 अरब आबादी का दो तिहाई हिस्सा आंतरिक इलाक़ों और शहरों में रहता है, इसलिए हम निम्न आय वर्ग के घर खरीदारों को सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आखिरकार, हर व्यक्ति घर की सुरक्षा पाने का पात्र है - चाहे वह नाई, दर्जी, बढ़ई (सुथार), नलसाज (प्लंबर), किराना व्यापारी, पुलिस, रक्षा और रेलवे कर्मी, एसएमबी या सेल्फ-एम्प्लॉयड हो। समाज के सारे वर्गों को घर की सुरक्षा देकर, हम वास्तव में समावेशी भारत बनाने का प्रयास करते हैं।

आधार में, हम नैतिक रूप से और जिम्मेदारीपूर्वक हाउसिंग फ़ायनान्स तक व्यापक पहुँच को सक्षम करके वित्तीय समावेशन की सुविधा प्रदान करते हैं। हमारी फ़ायनान्सिंग (वित्त पोषण) की प्रक्रिया सरल, पारदर्शी और तेज़ है। नैतिक व्यवहार और व्यावसायिकता के उच्चतम मानकों के लिए प्रतिबद्धता के साथ, हम भारत को उन्नत वित्तीय क्षमताएँ प्राप्त करने के लिए सशक्त बना रहे हैं।

महत्वपूर्ण

अब आप "प्रधान मंत्री आवास योजना" के तहत अपने पहले घर की खरीद पर केंद्र सरकार से मिलने वाली सब्सिडी का लाभ उठा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें

Downloads

शाखा लोकेटर

निकटतम शाखा खोजें


Customer Service

ग्राहक सेवा

ग्राहक की शिकायतों, पूछताछ, फ़ीडबैक के लिए कृपया अपनी समस्याओं / मामलों को पर ईमेल करें या
हमें यहाँ कॉल करें: 1800 3004 2020 (टोल फ्री)